पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

जबलपुर की चरगवां थाना पुलिस ने प्रीतम पटेल हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। जिले की चरगवां थाना पुलिस ने प्रीतम पटेल हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने गांव के ही जम्मन पटेल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। बता दें कि आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते प्रीतम की पत्थर पटक कर हत्या की थी, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुनवारा के जंगल में छिप कर बैठा हुआ था।

यह भी पढ़ें:-शिवपुरी में करीबी ने करवाई घर में डकैती, पुलिस ने 48 घंटे के अंदर 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी जम्मन पटेल ने पुलिस को बताया कि मृतक प्रीतम पटेल से उसकी पुरानी रंजिश चल रही थी। वारदात वाले दिन जब प्रीतम पटेल गांव के बाहर घूमने के लिए जा रहा था, इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई हुई। विवाद के बीच जम्मन पटेल ने पास पड़े एक पत्थर से प्रीतम के सिर पर हमला कर दिया। जिससे प्रीतम जमीन पर गिर गया और जम्मन पटेल ने पत्थर प्रीतम के सिर पर पटक दिया। जिससे प्रीतम की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रीतम पटेल की हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में चरवा थाना पुलिस के कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। एसपी ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।