Jabalpur: मामूली विवाद में आपस में भिड़े दो पक्ष, दो लोग घायल

जबलपुर।संदीप कुमार।

जबलपूर के नया मोहल्ला इलाके में एक मामूली विवाद के चलते देर रात दो पक्ष आपस मे टकरा गए। देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर जमकर हमला भी करने लगे जिससे घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। इधर घटना की जानकारी मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पहुँच गया और विवाद को बढ़ने से रोका।घटना के बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।

बताया जाता है कि एक पक्ष का युवक रात में खाना खाने के बाद किसी काम से बाहर निकला था। रास्ते मे दूसरे पक्ष के लोगो ने उससे कहा कि तुम अपना इलाका छोड़कर दूसरे इलाके में क्यों आए हो। इस पर दोनो में विवाद हुआ और कुछ देर बाद ये विवाद मारपीट में बदल गया।पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगो पर मामला पंजीबद्ध कर लिया है। जानकारी के अनुसार नया मोहल्ला इलाके में कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव के मरीज मिले थे। कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इस इलाके को जिला प्रशासन ने कंटेमेन्ट क्षेत्र बनाया था।

मेडिकल कालेज में कोरोना पॉजिटिव लोगो का इलाज होने के बाद ये सब स्वस्थ्य होकर अपने घरों को लौट भी आये थे। इस इलाके में दोबारा कोरोना पॉजिटिव केस न मिलने की वजह से 28 मई से इस इलाके को जिला प्रशासन ने कंटेमेन्ट क्षेत्र से मुक्त कर दिया गया। विवाद की जड़ इसे भी माना जा रहा है। बहरहाल जबलपूर में शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है तो फिर लोग कर्फ्यू का उलंघन करके घर से बाहर क्यों निकल रहे है।