जीतू पटवारी के भतीजे ने टोल कर्मचारियों के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

2433

भोपाल।

कोरोना(corona) संकट और लॉकडाउन(lockdown) के बीच राउ विधायक जीतू पटवारी(jitu patwari) के भतीजे कुणाल पटवारी(kunal patwari) ने राऊ-पीथमपुर टोल नाके पर हंगामा किया। वो इतने पर ही नहीं रुके और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। जिसके बाद पुलिस(police) ने मारपीट की धारा 323, और बलवे की धारा 147,149 के तहत उनपर केस(case) दर्ज किया है।

दरअसल राउ विधायक जीतू पटवारी के भतीजे कुणाल पटवारी ने टोल मांगने की बात पर आग बबूला हो गए। कुणाल और उनके दोस्तों ने टोल प्लाजा(toll plaza) कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की और इसके बाद मारपीट शुरू कर दिया। टीआई दिनेश वर्मा के अनुसार घटना 4 जून की रात की है। टोल प्लाजा के मैनेजर संतोष राठौर की शिकायत पर कुणाल और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीँ टोल मैनेजर संतोष सिंह ने पुलिस को सीसीटीवी कैमरे(CCTV camera) के फुटेज(footage) भी दिए। जिसमें कार नंबर से उसकी पहचान हुई। पुलिस उन लोगों को तलाश कर रही है।

इधर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुणाल पटवारी और उसके साथियों पर पुलिस ने मारपीट की धारा 323, और बलवे की धारा 147,149 सहित जान से मारने की धमकी और गाली गलौज का केस दर्ज किया है। खबरों की मानें तो आरोपी जीतू पटवारी का भतीजा है और पहले भी टोल पर विवाद कर चुका है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here