Jhabua News : एक लाख रुपए से अधिक की अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

आबकारी पुलिस ने आरोपी दशरथ पिता नंदलाल पंचाल उम्र (43) निवासी ग्राम मांडली नाथू के खिलाफ मध्यप्रदेश आबकारी अधिनियम 1915 एवं संशोधित अधिनियम 2000 की धारा 34 (1) (क), 34(2), 36, 46 के तहत प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में ले लिया गया है।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Jhabua News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुरैना झाबुआ जिला आबकारी टीम ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ आबकारी टीम ने राणापुर क्षेत्र में गश्ती के दौरान बोलेरो से 1 लाख से अधिक की अवैध शराब जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि राणापुर क्षेत्र में गश्त के दौरान मांडली नाथू भूचाडूंगरी मेन रोड पर एक बोलेरो GJ 20 N 7529 का पीछा कर ग्राम मांडली नाथू में घेराबंदी कर उसको रोका गया। तब वाहन चालक से पूछताछ की तब उसने अपना नाम दशरथ पिता नंदलाल पंचाल बताया। जब बोलेरो की तलाशी ली गई तो 26 पेटी माउंट 6 हजार सुपर स्ट्रांग बियर मदिरा और 1 पेटी रायल स्टेग व्हिस्की सहित कुल 27 पेटी अवैध शराब बरामद हुई।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”