शिवराज-सिंधिया का संयुक्त विकास दौरा, इस जिले को मिलेगा बड़ा तोहफा

शिवराज-सिंधिया की जोड़ी जिले के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही साथ आम सभा को संबोधित भी करेंगे।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश (Aatmnirbhar madhya pradesh) को लेकर उत्साहित और प्रदेश के विकास को लेकर प्रतिबद्ध मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chauhan) आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) के साथ शाजापुर (shajapur) दौरे पर जाएंगे। जहां वो जिले के विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही साथ आम सभा को संबोधित भी करेंगे।

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ शाजापुर दौरे पर जा रहे हैं। जिसके लिए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां की है। शाजापुर जिले के द्वारा शिवराज और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले में विकास कार्य का लोकार्पण करेंगे। शिवराज-सिंधिया के आगमन के लिए उज्जैन रेंज डीआईजी मनीष कपूरिया का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए। वही शाजापुर पहुंचते ही सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया का भव्य स्वागत किया जाएगा। इसके लिए भी अधिकारी कर्मचारी को निर्देश दिए गए हैं।

Read More: सीएम शिवराज ने बुलाई अधिकारियों की आपात बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

शिवराज-सिंधिया की जोड़ी जिन विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। इसमें जिसमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय रसोई सहित शॉपिंग कंपलेक्स, नवनिर्मित इंटकॉल बस स्टैंड नवीनीकरण का भूमि पूजन और साथ ही साथ नगर पालिका नवनिर्मित भवन और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। इसके साथ ही धान मंडी ओमकारेश्वर मंदिर के पास स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की प्रतिमा का भी अनावरण किया जाएगा। इस दौरान शिवराज सिंधिया की जोड़ी आम सभा को भी संबोधित करेंगी।