VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया-नरोत्तम मिश्रा की हाई टी डिप्लोमेसी, क्या है इस मुलाकात के मायने!

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मानसून (Monsoon) की ठंडी बौछारों के बीच मध्य प्रदेश की राजनीति (MP Politics) इन दिनों नेताओं की मुलाकातों से  गर्माई हुई है। इसी कड़ी में आज बुधवार तयशुदा कार्यक्रम से हटकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अचानक प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  से मिलने चार इमली पहुंचे। दोनों के बीच लगभग 50 मिनट गुफ्तगू हुई। इस मुलाकात ने एक बार फिर प्रदेश (Madhya Pradesh) का राजनीतिक पारा गरमा दिया है।BJP में पिछले लंबे समय से चल रही मेल मुलाकातों के दौर में आज एक नई मुलाकात में राजनीतिक पंडितों को नया मसाला दे दिया।

Cabinet Meeting: मोदी सरकार ने इस प्रस्ताव को दी मंजूरी, करोड़ों को मिलेगा फायदा

दरअसल, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल (Bhopal) के दौरे पर थे और इस दौरे पर उनके कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, संघ के नेताओं से मिलने के साथ-साथ सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Minister Arvind Bhadauria) के निवास पर रात्रि भोज शामिल था। लेकिन इस कार्यक्रम से अलग हटकर सिंधिया अचानक चार इमली स्थित B-6 डॉ नरोत्तम मिश्रा के शासकीय आवास पर पहुंचे। उनके साथ उनके शिवराज कैबिनेट (Shivraj Cabinet) में समर्थक मंत्री भी मौजूद थे। ज्योतिरादित्य  सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा के बीच लगभग पौन घंटे बंद कमरे में मुलाकात हुई। हालांकि दोनों ही नेताओं ने इस बातचीत को एक सामान्य शिष्टाचार मुलाकात बताया लेकिन एक बार फिर प्रदेश में राजनीतिक पारा सरगर्मी चढ गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)