ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya Scindia)ने कांग्रेस (Congress)पर बड़ा हमला बोला है। सिंधिया (Scindia)ने कहा कि जिस कांग्रेस (Congress) ने कभी प्रदेश के किसी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया वो कांग्रेस (Congress)अब किसानों (Farmers) के समर्थन में महापंचायत (Mahapanchayat) के नाम पर सिर्फ नाटक नौटंकी कर रही है।

ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे पर आये सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। कांग्रेस (congress) द्वारा 20 जनवरी को मुरैना (Morena) में महापंचायत (Mahapanchayat) की घोषणा के सवाल पर सिंधिया (Scindia)ने कहा कि महापंचायत (Mahapanchayat) छोड़िये, पंचायत (Panchayat) छोड़िये, जिस कांग्रेस (Congress) ने कभी प्रदेश के किसी भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया हो, जिस कांग्रेस (Congress) के नेतृत्व ने प्रदेश में भृष्टाचार (Corruption) का आलम बिछा दिया हो वो कांग्रेस (Congress) अब नाटक नौटंकी के लिए महापंचायत (Mahapanchayat)कर रही है। मैंने हमेशा कहा है कि ग्वालियर चंबल संभाग में सबका स्वागत है। हमने पहले भी स्वागत किया था और विदाई भी की थी, अब फिर स्वागत कर रहे हैं। गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले दिनों ग्वालियर में किसानों के समर्थन में आयोजित धरने के दौरान मुरैना में 20 जनवरी को महापंचायत करने की घोषणा की है। इस महापंचायत में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

दिग्विजय पर भी साधा निशाना

शराब सिंडिकेट (Liquor syndicate) में दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)का नाम आने के सवाल पर सिंधिया (Scindia) ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि कांग्रेस (Congress) के शासनकाल में शराब माफिया, भू माफिया, रेत माफिया को खुली छूट थी जिसे अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने उठाकर फेंका है। अब प्रदेश में सुशासन (Good governance)का राज कायम है। जहाँ भी कोई घटना होती है तत्काल एक्शन लिया जाता है। मुरैना की घटना दुःखद है मैं भी पीड़ितों से मिलकर आया हूँ। अपनी तरफ से आर्थिक मदद भी की है और सरकार से भी आर्थिक मदद के लिए निवेदन करूँगा । सिंधिया (Scindia)ने कहा कि जहरीली शराब कांड (Poisonous liquor scandal)के दोषियों को कड़ी सजा जरूर मिलेगी।