कमलनाथ के सुरक्षाकर्मी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया गया भर्ती

KAMAL NATH

भोपाल।

एमपी में जहां कोरोना के मरीजों की संख्या 39 पहुंच गई है वही कमलनाथ के पीसी मे शामिल कोरोना पॉजिटिव रहे पत्रकार को लेकर अब भी सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। अब खबर आ रही है कि कमलनाथ के एक सुरक्षाकर्मी की तबीयत बिगड गई है और उसे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा कर्मी को खांसी के साथ तेज बुखार आने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश पुलिस का ये जवान एक सप्ताह पहले ही भोपाल से मुरैना आया। भोपाल में ये जवान कमनलाथ की सुरक्षा में तैनात था। हालांकि कहा जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी भोपाल से जब मुरैना लौटा तो ठीक था। इसके एक दिन बाद उसे सर्दी जुकाम हुआ। शनिवार सुबह उसकी हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया। सुरक्षाकर्मी का सैंपल जांच के लिए भेजा गया। बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण कोविड 19 से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है। जिसमें से दो लोगों की अब तक मृत्यु हो चुकी है। इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 ,ग्वालियर में 2 ,जबलपुर में आठ, भोपाल में 3, और शिवपुरी में 2 केस आ चुके हैं।

वहीं इस संक्रमण के लिए संदिग्धों की जांच अब डीआरडीई नहीं होगी। आईसीएमआर ने निर्देश जारी करते हुए बताया है कि अब डीआरडीई में संदिग्ध मरीजों की जांच बंद कराई जाएगी। उसकी जगह पर जांच सैंपल एम्स भोपाल में भेजे जाएंगे।