कमलनाथ ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना वैक्सीन को लेकर रखी ये मांग

पत्रकार बंधुओं एवं मीडिया के साथियों द्वारा भी कोरोना काल की विषम परिस्थितियों में देश में नागरिकों को कोरोना की भ्रांतियों को दूर कर जागरूक करने का काम किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में चल रहे कोरोना वैक्सिनेशन महाअभियान (Corona vaccination campaign) के तहत जारी टीकाकरण को लेकर पूरे देश में खुशी और उत्साह का वातावरण है। 16 जनवरी से शुरू हुआ वैक्सिनेशन का पहला चरण अब समाप्ति की तरफ है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने घोषणा की है कि दूसरे चरण की शुरुआत में वे खुद टीका लगवाएंगे साथ ही 50 साल से अधिक उम्र के सभी मुख्यमंत्रियों, मंत्रियों, सांसद, विधायक को कोरोना का टीका लगाया जायेगा। कोरोना वैक्सिनेशन (Corona vaccination )को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamalnath) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखकर कोरोना में महत्वपूर्ण भागीदारी निभाने वाले पत्रकारों को भी प्राथमिकता देने की मांग की है।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamalnath)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को बुधवार 20 जनवरी को एक अर्ध शासकीय पत्र लिखा है जिसे एमपी कांग्रेस (MP Congress)ने अपने ट्विटर पर आज गुरुवार को पोस्ट किया है। कमलनाथ में पत्र में लिखा है कि कोरोना महामारी में बड़ा योगदान देने वाले कोरोना यायोद्धाओं को वैक्सिनेशन में प्राथमिकता प्रदान की जा रही है ये अच्छी बात है लेकिन पत्रकार बंधुओं एवं मीडिया के साथियों द्वारा भी कोरोना काल की विषम परिस्थितियों में देश में नागरिकों को कोरोना की भ्रांतियों को दूर कर जागरूक करने का काम किया है। और क्षेत्र की वास्तविक स्थितियों की जानकारी को लगातार शासन और जनता तक पहुंचाया है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के प्रहरी पत्रकार बंधुओं द्वारा कोरोना योद्धाओं की तरह ही कोरोना से लड़ने में अत्यंत महती योगदान दिया है।

मेरा आपसे अनुरोध है कि पत्रकार बंधुओं और मीडिया के साथियों को कोरोना टीकाकरण अभियान में प्राथमिकता प्रदान की जाकर उनका निःशुल्क टीकाकरण किया जाए जिससे मीडिया के साथी निर्भीक एवं प्रेरित होकर सुचारु रूप से अपना कार्य करते रहे।