MP उपचुनाव : कमलनाथ का बयान- 1 घंटे में स्थिति होगी क्लीयर, कांग्रेस बनाएगी सरकार

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव (By-election) की मतगणना जारी है, पहला राउंड समाप्त हो चुका है, जिसमें अधिकतर सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस से आगे चल रही है और अब दूसरा राउंड भी शुरु हो गया है। इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ का कहना है कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा। कमलनाथ के बयान से साफ झलक रहा है कि वह जीत के आश्वस्त नजर आ रहे है और उन्हें पूरा भरोसा है कि कांग्रेस सत्ता में दोबारा वापसी करेगी।

दरअसल, एक तरफ पीसीसी कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है वही दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए पीसीसी कार्यालय का मोर्चा संभाल लिया है। वे यहां लगातार बूथ कार्यकर्ताओं , विधानसभा प्रभारिया, नेताओं और विधायकों से अपडेट ले रहे है।सुबह सुबह वह भोपाल (Bhopal) के कमला पार्क स्थित कमलेश्वर संकटमोचन हनुमान मंदिर भी पहुंच थे और जीत की कामना की थी।इसके बाद वे सीधा पीसीसी दफ्तर पहुंचे और मीडिया के सामने जीत का दावा किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)