MP उपचुनाव : कमलनाथ का बयान- 1 घंटे में स्थिति होगी क्लीयर, कांग्रेस बनाएगी सरकार

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 28 सीटों पर हुए उपचुनाव (By-election) की मतगणना जारी है, पहला राउंड समाप्त हो चुका है, जिसमें अधिकतर सीटों पर बीजेपी, कांग्रेस से आगे चल रही है और अब दूसरा राउंड भी शुरु हो गया है। इसी बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ का कहना है कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा। कमलनाथ के बयान से साफ झलक रहा है कि वह जीत के आश्वस्त नजर आ रहे है और उन्हें पूरा भरोसा है कि कांग्रेस सत्ता में दोबारा वापसी करेगी।

दरअसल, एक तरफ पीसीसी कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है वही दूसरी तरफ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए पीसीसी कार्यालय का मोर्चा संभाल लिया है। वे यहां लगातार बूथ कार्यकर्ताओं , विधानसभा प्रभारिया, नेताओं और विधायकों से अपडेट ले रहे है।सुबह सुबह वह भोपाल (Bhopal) के कमला पार्क स्थित कमलेश्वर संकटमोचन हनुमान मंदिर भी पहुंच थे और जीत की कामना की थी।इसके बाद वे सीधा पीसीसी दफ्तर पहुंचे और मीडिया के सामने जीत का दावा किया।

पीसीसी कार्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया (Media) से कहा कि आज का दिन मध्यप्रदेश और मेरे लिए बड़ा दिन है। आज झूठ और सच का फैसला होगा । गड़बड़ी का पूरा प्रयास हो रहा है, पैसों का शराब का हर तरीके से कोशिश हुई है, लेकिन मुझे चिंता नहीं है, मुझे जनता पर पूरा भरोसा है, कांग्रेस (Congress) दोबारा से भारी मतों से विजयी होगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी। नाथ ने आगे कहा कि एक घंटे रुक जाइए, सब क्लीयर हो जाएगा कौन जीत रहा है और किसकी हार हो रही है।

यहां उनके साथ कांग्रेस नेता विवेक तन्खा (Vivek Tankha) और उनके बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) भी थे।  इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कहा था कि मंगलवार को मतदान हुआ और मंगलवार को ही मतगणना हो रही है। हनुमान की आशीर्वाद कमलनाथ जी को जरूरी मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here