उपचुनाव: कमलनाथ का दो दिवसीय ग्वालियर दौरा, आज से ही करेंगे मेगा रोड शो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 28 सीटों पर उपचुनाव (By-election) की आहट के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ (Former Chief Minister And PCC Chief Kamal Nath) ने चुनावी दौरे शुरू कर दिए हैं। कमलनाथ 18 और 19 सितंबर को ग्वालियर के दौरे (Gwalior Tour) पर रहेंगे। सिंधिया (Scindia) के गढ़ में उनके दौरे को ऐतिहासिक बताने के लिए कांग्रेस ने मेजा रोड शो की तैयारी की है (Congress Planing Fir Mega Road Show)। पूरे शहर को होर्डिंग और कटआउटस (Hoardings And Cutouts) से पाट दिया गया है।

कमलनाथ 18 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे विमान से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भी उनके साथ रहेंगे। एयरपोर्ट से उनका मेगा रोड शो शुरू होगा, जो करीब 12 किलोमीटर की दूरी तय कर महारानी लक्ष्मी बाई की समाधि स्थल पहुंचेगा। कमलनाथ उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। कमलनाथ शाम 4:00 बजे होटल सेंट्रल पार्क में विभिन्न प्रतिनिधि मंडलों एवं कांग्रेस के मुख्य नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

दूसरे दिन शनिवार को सुबह 9:00 बजे कमलनाथ प्रमुख कांग्रेस नेता व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वह 10:30 बजे मीडिया से चर्चा करेंगे। कमलनाथ सुबह 11:00 बजे मेला ग्राउंड में ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व व डबरा विधानसभा के मंडल सेक्टर मंडलम पदाधिकारी के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारी पर चर्चा करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here