दिल्ली जाने की अटकलों पर बोले कमलनाथ- मैं कहीं नहीं जा रहा, मध्य प्रदेश में ही रहूंगा

संगठन में बदलाव को लेकर कहा कि इसको लेकर पहले चर्चा हुई थी, इसमें भी दो राय है। एक पक्ष की राय है कि निकाय चुनाव से पहले यह कर दिया जाए तो दूसरा पक्ष चुनाव होने तक रुकने के पक्ष में है। आम सहमति बनाकर केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा करके अंतिम रूप दिया जाएगा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश कमलनाथ (Kamalnath) ने साफ़ कर दिया है कि वे मध्य प्रदेश छोड़कर नहीं जाएंगे| दिल्ली जाने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कमलनाथ ने गुरुवार को भोपाल (Bhopal) में कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। अब बाकी जिंदगी यहीं रहूंगा।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारवार्ता के दौरान एक सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा मुझसे कई लोगों ने पुछा क्या दिल्ली जा रहे हो, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि मैं कहीं नहीं जा रहा, मैं मध्य प्रदेश में रहूँगा, बाकी जीवन यही गुजरेगा| उन्होंने छिंदवाड़ा में दिए गए आराम करने वाले बयान पर कहा मैं आराम भी नहीं करूंगा। मैंने आराम करने की बात कार्यकर्ताओं के साथ निकाय चुनाव को लेकर संवाद के दौरान उन्हें सक्रिय करने के संदर्भ में कही थी।

कमलनाथ ने कहा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष या विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष में पद को लेकर निर्णय पार्टी करेगी। मैंने पहले भी इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया था। वहीं संगठन में बदलाव को लेकर कहा कि इसको लेकर पहले चर्चा हुई थी, इसमें भी दो राय है। एक पक्ष की राय है कि निकाय चुनाव से पहले यह कर दिया जाए तो दूसरा पक्ष चुनाव होने तक रुकने के पक्ष में है। आम सहमति बनाकर केंद्रीय नेतृत्व से चर्चा करके अंतिम रूप दिया जाएगा, इस सम्बन्ध में दिल्ली में उनकी चर्चा हुई है और आपस में भी चर्चा की जा रही है।