महात्मा गांधी टिप्पणी कर फंसी कंगना, कांग्रेस ने की पद्मश्री वापस लेने की मांग, जलाया पुतला

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) पर की गई टिप्पणी के बाद विवाद खड़ा हो गया है।  कंगना द्वारा की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस (Congress) आक्रोशित है और सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है।  कांग्रेस ने कंगना का पुतला जलाते हुए पद्मश्री वापस लेने की मांग की है।

फिल्म अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत का विवादों से पुराना रिश्ता है। पिछले दिनों 1947 में मिली आजादी को भीख बताने वाली कंगना रनौत ने एक और विवादित बयान दिया है। इस बार कंगना ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ टिप्पणी की है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....