मुंबई पुलिस पर कंगना का बयान पड़ा भारी, BMC की उनके ऑफिस पर बड़ी कार्रवाई

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)  मामले से शुरू हुई कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की लड़ाई अब महाराष्ट्र सरकार(Maharashtra Government) और उनके बीच की लड़ाई बनकर रह गई है। लगातार महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और कंगना रनौत के बीच हो रहे वाक युद्ध अब अपने चरम पर पहुंच चुका है। जिसके बाद आज मुंबई स्थित कंगना के ऑफिस पर बीएमसी(BMC) की बड़ी कार्रवाई हो रही है। जिनमें कंगना के ऑफिस बीएमसी की तोड़फोड़ जारी है।

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत(Shiv Sena MP Sanjay Raut) और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच वाक युद्ध की स्थिति इतनी भयावह हो गई थी अब महाराष्ट्र में उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। कंगना रनौत ने बीते दिनों महाराष्ट्र पुलिस की तुलना पीओके से कर दी थी जिसके बाद से लगातार महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना विधायक कंगना रनौत के खिलाफ वाक युद्ध में उतर आए थे। जिसके बाद अब बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस पर छापा मारा था। जिसमें बीएमसी ने लिखा था कि उनके ऑफिस में कई नक्शे गलत तरीके से बनाए गए हैं। जिसके लिए यह तो कंगना को आकर फाइन भरना होगा या फिर बीएमसी ऑफिस पर कार्यवाही करेगी। अब बीएमसी ने संतुष्ट जवाब नहीं मिलने के कारण अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इधर कंगना राणावत 2:30 बजे तक मुंबई पहुंचने वाली है। जिसको लेकर बीएमसी ने एक नोटिस जारी करते हुए कहा है कि उन्हें 14 दिन का क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। इधर कंगना ने ट्विटर(Twitter) पर जंग छेड़ रखा है वह लगातार महाराष्ट्र सरकार की तुलना बाबर और पाकिस्तान से करती नजर आई। ऐसे में सारी स्थिति कंगना के मुंह में पहुंचने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here