जम्मू-कश्मीर टारगेट किलिंग : 24 घंटो में 4 हत्या होने के बाद पलायन को मजबूर हुए कश्मीरी पंडित, अमित शाह करेंगे बैठक

बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स नाम के संगठन ने ली है। संगठन के प्रवक्ता वसीम मीर ने एक बयान जारी करते हुए धमकी दी है कि कश्मीर की आबादी में फेरबदल की कोशिश करने का यही हश्र होगा!

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। घाटी में पिछले 24 घंटो के अंदर हुई 4 गैर-कश्मीरियों की हत्या के बाद, अब वहा से प्रवाशियों ने पलायन करना शुरू कर दिया है।

गुरुवार को कुलगांव में बैंक मैनेजर विजय कुमार और बुधवार को एक सरकारी शिक्षक की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स नाम के संगठन ने ली है। संगठन के प्रवक्ता वसीम मीर ने एक बयान जारी करते हुए धमकी दी है कि कश्मीर की आबादी में फेरबदल की कोशिश करने का यही हश्र होगा!

ये भी पढ़े… प्रॉपर्टी के नाम पर 14 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाले बिल्डर को उम्रकैद

बता दे बीते 26 दिन में 10 लोगों को आतंकी मौत के घाट उतार चुके है।

प्रवासियों के मुताबिक, फिलहाल घाटी के 1990 से भी बुरे हाल है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि, 30-40 परिवारों ने शहर छोड़ भी दिया है।

अमित शाह करेंगे उच्चस्तरीय बैठक

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को कश्मीर के बिगड़े हालातों पर उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान उनके साथ जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा भी होंगे।

इससे पहले मात्र 10 दिन के अंदर अचानक से बिगड़े घाटी के हालातों पर इमरजेंसी बैठक बुलाई थी, जहां एनएसए अजीत डोभाल, रॉ के प्रमुख सामंत गोयल, इंटेलिजेंस ब्यूरो के प्रमुख अरविंद कुमार और गृह मंत्रालय के अन्य शीर्ष अधिकारियों ने इस मुद्दे पर सुरक्षा के लिहाज से समीक्षा की थी।