Katni News : चूहा की गुंडागर्दी, चाकू अड़ा कर शराब दुकान संचालक से लूटे 3500 रुपए

उमरियापान पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले शराब की दुकान पर तीन बदमाश पहुंचे और संचालक शिवांशु से अभद्रता की, मारपीट की और चाकू अड़ा कर 3500 रू लूट लिए। इतना ही नहीं, जाते जाते बदमाश किसी से इस घटना की शिकायत नहीं करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए।

कटनी, अभिषेक दुबे। जबलपुर के नामी बदमाश चूहा ने कटनी में वारदात की है। उसने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर शराब दुकान संचालक से मारपीट की, चाकू अड़ाया और 3500 रू छीन लिए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…युवती की मौत पर सियासत शुरू, नाबालिगों की गिरफ्तारी और कैंडल मार्च का प्रदर्शन

मामला शनिवार की शाम लगभग 5 बजे का है। उमरियापान पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले शराब की दुकान पर तीन बदमाश पहुंचे और संचालक शिवांशु से अभद्रता की, मारपीट की और चाकू अड़ा कर 3500 रू लूट लिए। इतना ही नहीं, जाते जाते बदमाश किसी से इस घटना की शिकायत नहीं करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए। लूट के बाद पीड़ित ने इस घटना की जानकारी संबंधित पुलिस थाने को दी। पुलिस ने तत्काल इलाके की घेराबंदी की और शनिवार की रात लगभग 12 बजे तीनों बदमाशों को उस वक्त दबोच लिया जब वे कटनी से फरार होने की कोशिश कर रहे थे। एक बदमाश सोनू उर्फ चूहा , दूसरा राहुल उर्फ तेजाब और तीसरा चेतन है और तीनों जबलपुर के रहने वाले हैं। लूट के आरोपियों से लूटी गई रकम और घटना में प्रयोग किया गया चाकू पुलिस ने जप्त कर लिया है। कटनी जिले में हुई अन्य लूट की वारदातों के बारे में भी इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही कटनी की पुलिस जबलपुर की पुलिस से इस इन अपराधियों के आपराधिक पृष्ठभूमि के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। चूहा आदतन अपराधी है और पूर्व में भी उसके खिलाफ जबलपुर में कई मामले दर्ज हो चुके हैं।