कटनी: कोरोना से बचाव एवं कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर मिल संचालक ने लगाई सैनीटाइजर मशीन

कटनी। वंदना तिवारी

गोपाल प्रोटीन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कटनी कंपनी के संचालक राहुल बजाज के द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए कर्मचारियों की सुरक्षा को देखते हुए कंपनी के मुख्य द्वार पर सैनिटाइजर मशीन की व्यवस्था की गई है।

जिससे कर्मचारियों के लिए सुरक्षा का प्रबंध किया गया है एवं सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए एवं हैंड वॉश दिन में 8 से 10 बार करने की व्यवस्था संचालक द्वारा की गई है। ताकि कटनी एवं कटनी के बाहर लोगों को ( एसजीपी का मोती ) चक्की फ्रेश आटा की सप्लाई जारी रहे संचालक के द्वारा यही प्रयास किया जा रहा है कटनी लोकल एवं कटनी से बाहर आटा,सूजी,मेदा भरपूर तरह से पूर्ति की जा सके और आमजनता तक पहुंचाया जा सके ताकि लॉक डाउन में किसी को भी इन चीजों की सप्लाई में परेशानियों का सामना न करना पड़े।

गोपाल प्रोटीन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कटनी के द्वारा अपने कर्मचारियों का भी विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है और कोरोना से बचाव के लिए उनको किट जिस्में मास्क हैंड ग्लव्स सैनेटाइजर भी उपलब्ध कराया जा रहा है। साथ हो उनके परिवार जनों का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। कंपनी संचालक के द्वारा साथ ही संचालक राहुल बजाज के द्वारा हर गरीब बस्तियों में भी आटा निशुल्क पहुंचने का कार्य किया जा रहा है। ताकि किसी को भी आटे की किल्लत का सामना न करना पड़े साथ ही संचालक के द्वारा अपील की गयी है जो भी मिल संचालक है। मिल मालिक पप्पू बजाज एवम राहुल बजाज के द्वारा भी सभी से अनुरोध है कि कर्मचारियों के स्वास्थ्य और लोकडॉउन के नियमो का पालन करते हुए सैनीटाइजर मशीन लगवाएं।