आईपीएल 2022 : शिमरोन हेटमायर की वाइफ पर किया भद्दा कमेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई सुनील गावस्कर को फटकार

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल 2022 के 68वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात देकर पॉइंट्स टेबल के दूसरे पायदान पर रहकर लीग स्टेज को खत्म किया। इसका मतलब प्लेऑफ में उसका अब मुकाबला 24 मई को गुजरात टाइटन्स के साथ क्वालीफायर-1 में होगा।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम पर खेले गए आईपीएल 2022 के 68वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात देकर पॉइंट्स टेबल के दूसरे पायदान पर रहकर लीग स्टेज को खत्म किया। इसका मतलब प्लेऑफ में उसका अब मुकाबला 24 मई को गुजरात टाइटन्स के साथ क्वालीफायर-1 में होगा। अगर गुजरात या राजस्थान इस मैच को हार भी जाती है तो उनके पास फाइनल में जगह बनाने के लिए एक और मौका होगा।

अगर मैच की बात करे तो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, जहां चेन्नई शानदार शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाई और 20 ओवर में मात्र 150 रन का स्कोर बना पाई। टीम के लिए मोईन अली ने 57 गेंदों पर 93 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली, लेकिन इस मैच में धोनी ने निराश किया, जिन्होंने 28 गेंदों पर मात्र 26 रन की धीमी पारी खेली।

जवाब में, लक्ष्य का पीछा करनी उतरी राजस्थान की शुरुआत भी कुछ अच्छी नहीं रही और टीम ने इन्फॉर्म जोस बटलर का विकेट दूसरे ओवर में गंवा दिया, लेकिन इसके बाद संजू सैमसन ने युवा यशस्वी जायसवाल का अच्छा साथ दिया और दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 51 रन की साझेदारी कर अपनी टीम को मैच में बनाए रखा।

संजू और देवदत्त पडिक्कल के बैक-टू-बैक ओवर्स में आउट होने के बाद क्रीज पर आए खतरनाक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर, इस समय टीम बहुत ज्यादा दवाब में थी क्योंकि टीम का स्कोर 15 ओवर में 104 रन पर 4 विकेट था और उसे अभी भी जीत के लिए 30 गेंदों पर 47 रन की जरुरत थी।

इसी दौरान गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में हेटमायर की पत्नी को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया, जहां उन्होंने कहां, “शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या हेटमायर अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?”

बता दे, हेटमायर की पत्नी निरवानी ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया है। तब हेटमायर अपनी पत्नी के साथ ही मौजूद थे। सब कुछ ठीक होने के बाद हेटमायर दोबारा भारत आए और टीम के साथ जुड़कर ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच खेला। हालांकि, हेटमायर मैच में कुछ खास नहीं कर सके और 6 रन बनाकर आउट हो गए।

लेकिन इस कमेंट को फैंस ने भद्दा करार देते हुए, सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर की आलोचना की।

आपको बता एक समय संघर्ष करती हुई नजर आ रही टीम को एक बार फिर संकटमोचन रविचंद्रन आश्विन ने संभाला, जिन्होंने रियान पराग के साथ छठे विकेट के लिए नाबाद 39 रन की साझेदारी टीम को जीत दिला दी। अश्विन ने 23 गेंदों पर 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 40 रन की नाबाद पारी खेली।