शिवपुरी में शिक्षा के मंदिर में चल रही थी शराब-मुर्गा पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय | मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के खनियाधाना में ममरोनी ग्राम पोटा में शिक्षकों का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां शिक्षा के मंदिर में खुलेआम दिन के उजाले में शराब-मुर्गा पार्टी का वीडियो इन दिनों बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, इंटरनेट मीडिया पर वायरल इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि स्कूल में शिक्षक स्कूल परिसर में मांस पकाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शिक्षकों को शराब का भी सेवन करते देखा जा सकता है। इसे लेकर पूरे जिले में तरह-तरह की बातें हो रही है।

यह भी पढ़ें – Sarkari Naukari: सेंट्रल यूनिवर्सिटी में निकली कई पदों पर भर्ती, 11 नवंबर से पहले करें आवेदन, जानें डिटेल्स 


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।