शराब ठेकेदारों के गुर्गों ने युवक की बेरहमी से की पिटाई, पुलिस ने लिया संज्ञान, 5 गिरफ्तार

इंदौर, आकाश धोलपुरे 

इंदौर में सोशल मीडिया पर एक वायरल हुए वीडियो ने हड़कम्प मचा दिया। मामला इतना बढ़ गया स्वयं मामले का संज्ञान पुलिस को लेना पड़ा और पुलिस ने तफ्तीश कर 6 में 5 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया है। दरअसल, बेरहमी से पिटाई का वायरल वीडियो इंदौर के चोइथराम इलाके में स्थित राजीव गांधी चौराहे की अंग्रेजी शराब दुकान के बन्द पड़े अहाते का है। जहां एक साथ कई लोग इकट्ठा होते है और इसी दौरान एक युवक को बीच मे एक पाइप के सहारे खड़ा कर दिया जाता है और उसके बाद पाइपनुमा लट्ठ से युवक पर एक के बाद एक लोग डंडे बरसाने शुरू कर देते है। युवक बार बार पीटने वाले लोगो से गुहार लगाता है कि मैं मजदूर हूँ और मैंने कुछ नही किया है। बावजूद इसके उसे गालियों के साथ लाठियां भी खाना पड़ रही थी।

हद तो तब हो गई कि पीटने वाले लोग खुद ही पिटाई का वीडियो बना रहे थे ताकि एक दहशत का माहौल अन्य लोगो मे पैदा किया जा सके। जानकारी के मुताबिक पिटाई करने वाले लोग शराब ठेकेदारों के गुर्गे है जिन्होंने अवैध रूप से शराब बेचने की आशंका के चलते पहले तो युवक को पकड़ा और फिर शराब दुकान के बन्द पड़े अहाते में लाये और उसकी पिटाई शुरू कर दी।

राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने वायरल वीडियो पर खुद ही संज्ञान लिया और बाद में घटनास्थल की पुष्टि कर लोगो को चिन्हित किया गया और 6 में से 5 लोगो को पुलिस ने बेदर्दी से की गई पिटाई के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। राजेन्द्र नगर थाना टीआई सुनील शर्मा की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने स्वयं कार्रवाई की है और अब तक कि कार्रवाई में 5 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मानव अधिकारो के हनन का ये इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है और दबी जुबां में लोगो की तीखी प्रतिक्रिया इस वीडियो को देखने के बाद आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here