Lockdown 5.0: अपराधियों के हौसले बुलंद, 2 करोड़ की फिरौती की मांग, फैक्ट्री उड़ाने की दी धमकी

मुरैना।संजय दीक्षित

लॉकडाउन(lockdown)  में महामारी के कारण लोगों का घरों से निकलना बंद हो गया है तो वहीं सारे कामकाज बन्द पड़े हैं। लेकिन कुछ दिन पहले असामाजिक तत्वों ने कामदगिरि फैक्ट्री पर चेतावनी देते हुए मैन गेट पर एक लेटर(letter) चस्पा किया हैं। जिसमे लिखा हुआ कि दो करोड़ रुपए दे दो नही तो फैक्ट्री को बोम्ब से उड़ा देंगे।इसकी सूचना कामदगिरि फैक्ट्री(factory) के संचालक को लगी तो सिविल लाइन थाने(civil line policestation) में आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की।

इसके बाद सोमवार की सुबह फिर से एक धमकी भरा लेटर चस्पा किया गया हैं उसमें में भी पहले की तरह धमकी भरा लेटर लिख कर चस्पा कर दिया गया है।सूत्रों की मानो तो कुछ दिन पहले डॉग सकॉट की टीम आयी थी। जिसने काफी छानबीन की लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा।अगर देखा जाए तो एक तरफ लॉकडाउन चल रहा है तो वहीं कुछ लोग फिरौती मांगने के साथ ही फैक्टिर्यों को बम से उड़ाने की धमकी दे रहे हैं।

अब देखना हैं कि फैक्ट्री को बोम्ब से उड़ाने वाले व्यक्ति को पुलिस कब तक पकड़ती हैं या फिर पहले की तरह खाली हाथ लौटना पड़ेगा।इस बारे में सिविल लाइन टीआई विनय यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले एक आवेदन दिया गया था लेकिन कार्यवाही के लिए मना किया गया था।इसके बाद आज अगर कोई आवेदन आता हैं तो उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।