Lockdown: MP के इस स्कूल ने माफ की बच्चों की स्कूल फीस, सभी कर रहे सराहना

544

बुरहानपुर।शेख रईस

देश भर में जारी लॉक डाउन के बीच मध्यप्रदेश प्रदेश के बुरहानपुर जिले में म.प्र. मदरसा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं अल हबीब स्कूल-मदरसे के डायरेक्टर प्रो. सैयद इमादुद्दीन ने आज घोषणा की है की अल हबीब इंग्लिश स्कूल और अल हबीब गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल सहित मदरसा अल हबीब में पढ़ने वाले बच्चो की कोई भी फीस नही ले रहे है।
अल हबीब के डायरेक्टर प्रो. सैयद इमादुद्दीन ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉक डाउन के कारण बुरहानपुर जिले की जनता की आर्थिक स्तिथि लगातार बिगड़ती जा रही है।

जिसको देखते हुए अल हबीब इंग्लिश स्कूल और अल हबीब गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल गणपति नाका एवं मदरसा अल हबीब पढ़ने वाले सभी बच्चों की लॉक डाउन अवधि की सम्पूर्ण फीस जिसमे ट्यूशन शुल्क एवं अन्य शुल्क सम्मिलित है पूरी तरह से माफ की जाती है। सैयद इमादुद्दीन के इस निर्णय की जिले भर में प्रसंसा हो रही है।

पिछले दिनों कोंग्रेस ने सभी स्कूलों के मैनेजमेंट से लॉक डाउन अवधि के दौरान बच्चों की फीस माफी की मांग की थी। अब देखना ये है जिले भर में संचालित शैक्षणिक संस्थानों द्वारा लॉक डाउन की मार झेल रही जनता को राहत देने इस पहल को आगे बढ़ाते है। जिले में कई शैक्षणिक संस्थाए के जनप्रतिनिधियों सहित समाजसेवियों की है जिसको लेकर भी क्षेत्र के लोगो इन से भी फीस माफी की आस लगाये हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here