BRIBE: MP में लोकायुक्त का एक्शन-जनपद सीईओ रिश्वत लेते गिरफ्तार, टीम को देख उड़े होश

bribe

नरसिंहपुर, डेस्क रिपोर्ट। पंचायत चुनाव  (Panchayat Election 2021) से पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नरसिंहपुर जिले (Narsinghpur district) में लोकायुक्त (Loayukt Police) ने बड़ी कार्रवाई की है।टीम ने यहां एक जनपद सीईओ (janpad ceo) को 10, 000 की रिश्वत (BRIBE) लेते रंगेहाथों गिरफ्तार (Arrest) किया है । कार्रवाई के बाद कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।  टीम ने भ्रष्ट जनपद सीईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम (Corruption act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े.. शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा और कैलाश विजयवर्गीय को बड़ी जिम्मेदारी, सिंधिया बाहर

मिली जानकारी के अनुसार, मामला नरसिंहपुर जिले की जनपद पंचायत चांवरपाठा का है। यहां सीईओ रविंद्र गुप्ता को जबलपुर लोकायुक्त (Jabalpur Lokayukt की टीम ने आज बुधवार को 10 हजार रुपये की रिश्वत (bribe) लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया।। आरोप है कि जनपद सीईओ द्वारा बरमान रेतघाट में मकर संक्रांति मेला के दौरान लगाए गए सीसीटीवी कैमरे के लंबित भुगतान को करने के एवज 25 हजार की रिश्वत मांगी गई थी। इसकी शिकायत  करेली निवासी अनुज ममार से 25 हजार रुपये ने जबलपुर लोकायुक्त से की थी।

अनुज 15 हजार पहले ही दे चुका था लेकिन सीईओ (CEO) ने 10 हजार और मांगे तो उसने जबलपुर लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबड़े से शिकायत की और फिर टीम ने आज योजना बनाकर जनपद पंचायत चांवरपाठा के केबिन में सीईओ गुप्ता को 500-500 रुपये के नोट जो 10 हजार थे लेते हुए रंगे हाथो दबोच लिया। बताया जाता है कि कार्रवाई होने के बाद सीइओ इस तरह घबराए कि उनकी हालत सामान्य होने तक अधिकारियों को इंतजार करना पड़ा।