प्रेम विवाह हुआ असफल तो युवक ने पत्नी वियोग में दी अपनी जान, पुलिस जांच में जुटी

युवक चाहता था कि उसकी पत्नी घर लौट आए, लेकिन पत्नी ने आने से इंकार कर दिया जिसको लेकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। तीन साल पहले दो प्रेमियों ने एक दूसरे के साथ जीवन जीने की कसमें खाई थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि जिंदगी में बिखराव हुआ और फिर जो कुछ हुआ उसे प्रेम विवाह का दुःखद अंत ही कहा जा सकता है। पत्नी के यूं चले जाने से पति ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें… Bhopal : लड़की ने की कांग्रेस नेता से धोखाधड़ी, फोन कर ठगे 1 लाख रूपये

बताया जा रहा है कि युवक इवेंट मैनेजमेंट का काम करता था। और तीन साल पहले उसने अपने प्यार को मुक्कमल अंजाम तक पहुंचाने के लिए बकायदा अपनी प्रेमिका से शादी भी कर ली थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उसकी पत्नी बनी प्रेमिका कुछ माह पहले घर छोड़कर चली गई और उसने वापस उसकी जिंदगी में लौटने से भी इंकार कर दिया। लिहाजा, डिप्रेशन में आये पति ने आख़िरकार मौत को गले लगा लिया और सुसाइड कर अपनी जान दे दी।

दरअसल, रिश्तों की कच्ची डोर के टूटकर बिखरने का ये मामला इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक फांसी के फंदे पर झूल गया और उसकी मौत हो गई। युवक का नाम रोहित निवासी नंदानगर बताया जा रहा है। पुलिस की माने तो मृतक का 3 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था और उसकी पत्नी पिछले 6 माह से मायके में थी जिसको लेकर युवक डिप्रेशन में था। युवक चाहता था कि उसकी पत्नी घर लौट आए, लेकिन पत्नी ने आने से इंकार कर दिया जिसको लेकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परदेशीपुरा थाना के एएसआई पी.एस. बारिया ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने युवक की आत्महत्या मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।