पन्ना में प्रेमी जोड़े के फंदे पर लटके मिले कंकाल , 25 जुलाई से दोनों घर से थे गायब,

पन्ना,डेस्क रिपोर्ट। पन्ना स्थित मोहारी गांव अजयगढ़ में आज उस वक्त सनसनी फैल गई, जब बिलाही के घने जंगल में ग्रामीणों ने एक पेड़ पर फांसी के फंदे में युवक युवती का कंकाल लटके देखा। युवक युवती के फांसी के फंदे पर लटके होने की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची , शिनाख्त के बाद पता चला लटके हुए कंकालों में एक सुंदरसिंह व महिला गंगोत्री का है।

Jabalpur : पुलिस ने Flipkart को दी चेतावनी “चाकू बेचना बंद करो नहीं तो बनाएंगे अपराध में सह आरोपी”

पुलिस के अनुसार पूछताछ में सामने आया है कि ग्राम मोहारी में रहने वाले सुंदरसिंह उम्र 38 वर्ष व गंगोत्री 42 वर्ष एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन दोनों की शादी अलग अलग जगह हो गई थी, इसके बाद भी दोनों के बीच प्रेम प्रंसग खत्म नही हुआ था। लम्बे समय से चल रहे प्रेमप्रसंग की खबर लोगों को थी। 25 जुलाई को सुंदरसिंह व गंगोत्री अचानक लापता हो गए, जिन्होने बिलौहा के घने जंगल में एक पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली, इधर दोनों के अचानक लापता होने से परिजन चितिंत हो गए, जिन्होने अपने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चल सका।

भारतीय हाकी टीम पर राजद नेता शिवानंद तिवारी की विवादास्‍पद पोस्‍ट, तेंदुलकर पर भी उठाए सवाल

मंगलवार को जब कुछ लोग बिलौहा के जंगल से गुजरे तो देखा कि पेड़ पर महिला व पुरुष का कंकाल फांसी के फंदे पर लटका है। यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई देखते ही देखते कई लोग एकत्र हो गए, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कराई तो दोनों के परिजनों ने पहचान लिया, पुलिस का कहना है कि जंगली जानवरों ने शवों को बुरी तरह नोंच डाला है, जिससे कंकाल ही बचा है. पुलिस ने दोनों कंकाल ग्रामीणों की मदद से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।