आईपीएल 2022 : मदर्स डे पर लखनऊ की टीम का स्पेशल ट्रिब्यूट, अपनी मां के नाम की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे खिलाड़ी

फ्रैंचाइजी ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "यह सबके आपके लिए है मां। अब आप भी इसी सुपर जायंट्स के तरीके से मदर्सडे की तैयारी कर रहे हैं।"

पुणे, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 का 53वां मुकाबला शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पुणे के एमसीए स्टेडियम पर खेला जाएगा। ‘मदर्स डे’ के ठीक एक दिन पहले, इसी दिन को स्पेशल बनाने के लिए लखनऊ ने अच्छा जेस्चर दिखाते हुए सेलिब्रेट करने का फैसला किया है। शनिवार को उनकी टीम के खिलाड़ी मैदान पर अपनी ‘मां’ के नाम की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे।

फ्रैंचाइजी ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “यह सबके आपके लिए है मां। अब आप भी इसी सुपर जायंट्स के तरीके से मदर्सडे की तैयारी कर रहे हैं।”

इतना ही नहीं फ्रैंचाइजी ने जर्सी का कलर भी चेंज किया है। टीम की जर्सी का कलर लाइट ब्लू है, लेकिन मदर्स डे के खास मौके पर उन्होंने जर्सी का कलर ग्रे कर दिया है, जिस पर मां का नाम ऑरेंज कलर से प्रिंट किया है।

टूर्नामेंट में लखनऊ की स्थिति मजबूत

लखनऊ की टीम फिलहाल 10 मैचों में से 7 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है और दो और जीत हासिल करते ही टीम अपने पहले ही सीजन में प्लेऑफ का टिकट शैल कर लेगी। लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने पिछले तीन मैच लगातार जीते हैं। उनके कप्तान केएल राहुल शानदार फॉर्म में है जिन्होंने सीजन में अभी तक दो शतक जड़े है।