ट्रेंडिंग ट्वीट्स : ठेले पर ले जा रही था महिंद्रा की कार, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी मजेदार प्रतिक्रिया

महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा आय दिन अपने मजेदार ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते है और ऐसा ही अब उनका एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ट्रेंडिंग, डेस्क रिपोर्ट। महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा आय दिन अपने मजेदार ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते है और ऐसा ही अब उनका एक और ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें महिंद्रा की खटारा कार को जुगाड़ से एक ठेले पर फिट किया हुआ है और एक शख्स उस ठेले को लेकर चलता नजर आ रहा है। इसी को लेकर महिंद्रा ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, ” यह फोटो मुझे मेरे एक दोस्त ने फॉर्वड की है। उसने तस्वीर के साथ लिखा था- महिंद्रा किसी भी तरह से आगे बढ़ रही है! मुझे यह पसंद आया। यह सच है। हम आगे बढ़ते रहेंगे। क्योंकि जहां चाह, वहां रहा।”

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को अभी तक 24 हजार लाइक्स मिल चुके है, जबकि 1000 से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके है।

इससे पहले 4 मई को भी उन्होंने बड़ा जबरदस्त ट्वीट किया था। इसमें मौसम की जानकारी से संबंधित बहुत अच्छा जुगाड़ बताया हुआ था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ” जलवायु परिवर्तन के मौसम के मिजाज को इतना अप्रत्याशित बनाने के साथ, यह भविष्य का एकमात्र विश्वसनीय पूर्वानुमान तंत्र हो सकता है…”

पिक्चर थी बहुत मजेदार

पानी के किनारे कही पर एक बोर्ड लगा हुआ है, जिस पर लिखा हुआ है – ‘वेदर स्टेशन’। जिसमे मौसम की जानकारी का मजेदार तरीका बताया। बोर्ड पर लिखे निर्देशों के अनुसार, अगर नारियल हिलता है, तो हवा चल रही है। अगर नारियल रुका हुआ है तो मौसम शांत है। अगर नारियल गीला है तो बारिश हो रही है, और अगर नारियल सूखा है तो गर्मी है, अगर नारियल सफेद है तो बर्फ गिर रही है। अगर नारियल नहीं दिख रहा है, तो धुंध है। अगर नारियल गायब है, तो इसका मतलब है तूफान आया होगा।