विहिप नेता हत्याकांड में पुलिस की बड़ी सफलता, 4 अन्य आरोपी पकड़ाएं

पिपरिया।

मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे आपराधिक मामले के बीच पुलिस की धड़ पकड़ भी जारी है। हाल में हुए विहिप नेता रवि विश्वकर्मा हत्याकांड मामले में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। जहाँ पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वैसे 3 आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं।

दरअसल बुधवार काे पुलिस ने चार अपराधी को गिरफ्तार किया है।जिसमे पप्पू बाथरे, उमेश कोरी, राजेश पटेल और अजीत पटेल शामिल है। इनमें से पप्पू को बुधवार को अदालत में पेश किया गया था। जबकि उमेश, अजीत और राजेश को पुलिस गुरुवार को अदालत में पेश किया गया ।जहां से उन सबको जेल भेज दिया गया। इधर एसडीओपी शिवेंद्र जोशी ने जानकारी देते हुए बताया कि पप्पू बाथरे को बुदनी क्षेत्र से पकड़ा गया है।पप्पू बुदनी में मामा के यहां छिपा हुआ था। जिसके पुलिस ने उस इलाके में घेराबंदी की और पप्पू को दबोचा।अभी तक इस मामले में कुल 17 लोगों के नाम सामने आए हैं। जिनमे से अबतक 14 लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी है। जबकि 3 की तलाश जारी है।

बता दें कि एमपी के होशंगाबाद जिले के पिपरिया में विश्व हिंदू परिषद के नेता रवि विश्वकर्मा को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े हुई इस जघन्य काण्ड मध्यप्रदेश में चर्चा का विषय रहा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जहाँ हमलावर विहिप नेता की कार को घेर कर उनपर हमला कर रहे थे इसके बादफायरिंग कर रवि को मौत के घाट उतार दिया।