बीजेपी विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, सीएम शिवराज ने की स्वास्थ्य लाभ की कामना

इंदौर में फिलहाल 10351 एक्टिव केसों का इलाज किया जा रहा है अस्पताल में लंबी कतारें लगी हुई है। वही ब्रेक द चैन रूल के तहत इंदौर में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया।

डिप्टी सीएम

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना (corona) के बड़े मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी इंदौर हॉटस्पॉट (indore hotspot) बनता जा रहा है। इसी बीच अब इंदौर से बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ (malini gaur) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

दरअसल सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि मालिनी गौर और उनके परिवार के सदस्य के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है। वहीं उन्होंने मालिनी गौर और उनके सभी परिवार के लिए स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। बता दें कि इंदौर में संक्रमण की रफ्तार काफी तेज है। इंदौर से लगातार बड़े मामले सामने आ रहे हैं।

शहर में कोरोना संक्रमित की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। बुधवार को भी 1693 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं छह की मौत हो गई है। बता दें कि 24 घंटे में 9049 सैंपलों की जांच की गई थी। जिनमें 1693 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि 611 मरीज स्वस्थ हो अपने घर वापस लौटे हैं। वही कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा इंदौर में 1023 पहुंच गया है।

Read More: कोरोना जांच को लेकर दिग्विजय सिंह का सवाल- आखिर यह हो क्या रहा है

इसके साथ ही इंदौर में फिलहाल 10351 एक्टिव केसों का इलाज किया जा रहा है। अस्पताल में लंबी कतारें लगी हुई है। वही ब्रेक द चैन रूल के तहत इंदौर में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया। जहां कुछ आवश्यक वस्तुओं की छूट दी गई है। इसके अलावा सभी चीज पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगाए गए हैं।

इस दौरान जरूरी वस्तु की दुकान खोलने के लिए सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक का समय दिया गया है। इसके साथ ही बुधवार को शाम 4:00 बजे से भी दुकान खुले रहने के आदेश जारी किए गए हैं। जिससे संक्रमण की भीड़ को कम किया जा सके।