नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 4 नए मरीज मिले, 83 हुई संख्या

मंदसौर।तरुण राठौर। लगातार तीन दिन से मिल रहे कोरोना मरीज की वजह से हड़कंप माहौल बना हुआ है। किंतु खुशी भी है कि मिलने वाले मरीजो से ज्यादा ठीक होने वालों की संख्या है। वहीं गुरुवार को रतलाम से आई रिपोर्ट में 4 नए मरीज मिले है। लिहाजा कोरोना संक्रमितों 79 से बढ़कर 84 पर पहुंच गई है। जो सभी गुदरी क्षेत्र के है। ओर जिसकी वहज से कोई नया क्षेत्र कन्टेंटमेंट एरिया में तब्दील नहीं हुआ है। बल्कि कुछ लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के चलते कुछ क्षेत्र कन्टेंटमेंट एरिया से मुक्त हुए। जबकि गुरुवार सुबह 3 पॉजेटिव आने के बाद रात्रि में आई रिपोर्ट में एक पॉजेटिव और बढ़ा था।

सीएमएचओ डॉ.महेश मालवीय ने बताया कि आज कोरोना के 36 सेम्पलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई है, जिसमें 32 सेम्पल नेगेटिव आये है, 3 रिपोर्ट रिजेक्ट हुई है तथा 1 नया कोरोना पॉजेटिव मिला है। यह भी गुदरी कन्टेंमेंट एरिये का ही है।जबकि मंदसौर में अब कुल कोरोना पॉजेटिव केस 83 हो गए है जिसमें 40 स्वस्थ होकर सकुशल घर लौट गये है, 6 की मौत हुई है और 37 एक्टिव केस है। जबकि मिली अधिकारिक जानकारी के अनुसार जीवागंज केस में दशरथ जैन, चंदा संचेती, इंद्रा संचेती, सुशील संचेती, अशांशु संचेती सहित चिकित्सक ओर स्वास्थकर्मी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई हे।
जबकि नेगेटिव में 6 एक्टिव मरीज़ भी शामिल हे। जिनकी आज छुट्टी की जाएगी। ये राहत की ख़बर हे। वही पिंकी, भावना ओर तेमुर का सेम्पल फिर भेजने की जानकारी भी सामने आई हे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here