जबलपुर, संदीप कुमार

जबलपुर के बेदी नगर इलाके में आज तड़के सुबह अचानक ही एक घर में भीषण आग लग गई, आग इतनी भयंकर थी कि कुछ ही पलों में उसने पूरे घरों में रखा समान को जलाकर राख कर दिया,आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट है। जानकारी के मुताबिक गिरिराज बहादुर अपने परिवार के साथ कहीं गए हुए थे तड़के सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचना दी कि उनके घर पर आग लग गई है जिसके बाद पूरा परिवार भागता हुआ अपने घर पहुंचा पर तब तक घर पर रखा लाखों रुपए का सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो गया था। कूलर, फ्रिज ,टीवी अन्य कपड़े जेवरात सभी कुछ जलकर खाक हो गए थे।

घर मालिक गिरिराज बहादुर ने बताया कि शाम को जब वह घर आया था उस समय सब कुछ सामान्य था उसके बाद किसी काम से हुआ है घर के बाहर चला गया और जब तड़के सुबह सूचना मिली कि घर पर आग लग गई है तो वह अपने परिवार के साथ वापस घर आता है तो देखते है कि उनके घर में भीषण आग लगी है और फायर ब्रिगेड लगातार आग बुझाने के प्रयास भी कर रही है इस पूरी घटना क्रम में लाखों रुपए का जहां माल घर का जल गया है वहीं घर पर रखे 20-30 हजार भी जल गए।