मंत्री भदौरिया का दिग्विजय पर बड़ा आरोप, कहा- अपनी पूरी जान लगा दी थी, हमे परेशान करने में

सीहोर, अनुराग शर्मा। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत अपने चरम पर है। दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने से नहीं चूक रहे हैं। कई तरह के इल्जाम भी लगा रहे हैं। इसी कड़ी में अब अरविन्द भदौरिया भी शामिल हो गए हैं। सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया आज खाद्यान पर्ची वितरण समारोह में शिरकत करने स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। इस अवसर पर मीडिया से चर्चा के दौरान सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने सवालों के जवाब में कहा कांग्रेस में हमें काफी परेशान किया जा रहा था।

वहीँ भदौरिया ने दिग्विजय सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने पूरी जान लगा दी थी मेरे भाई को परेशान करने व मेरी माँ को उठाने में। हमारे आदर्श भगतसिंह व विवेकानंद जी है। दिग्वियय सिंह हम पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाते है लेकिन मैं दिग्विजय से पूछना चाहता hun की उनके सगे भाई लक्ष्मण सिंह कांग्रेस से भाजपा में आये। लोकसभा का चुनाव लड़ा क्या लक्ष्मण सिंह बिकाऊ थे। क्या लक्ष्मण सिंह पैसे लेकर भाजपा में आये थे।

शिवराज सरकार के भविष्य के बारे में मंत्री अरविंद भदौरिया से साफ कहा कि शिवराज की भाजपा सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। वहीँ जया बच्चन के सवाल पर कहा कि ड्रग्स माफिया की सीबीआई जांच कर रही है। जया बच्चन ने कल जो कहा वो कहने की जरूरत नही थी। हम कंगना की हिम्मत की दाद देते है। कंगना ने हिम्मत का काम किया है हम कंगना के साथ है।