मंच से गिरे मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, ले जाया गया अस्पताल, Video Viral

वही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को अंदरूनी चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर (gwalior) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सरकारी कार्यक्रम के उद्घाटन में पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) मंच से नीचे गिर गए हैं। 10 फुट चौड़ी मंच पर 25 लोग बैठे थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) और प्रदेश सरकार के मंत्री भरत सिंह कुशवाहा (bharat singh kushwaha) भी मंच पर मौजूद थे। वही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को अंदरूनी चोट लगी है, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया है।

Read More: Dinner Politics: सीएम शिवराज के घर मंत्रियों की आज रात डिनर, महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा

बता दे कार्यक्रम बागवानी बोर्ड के दफ्तर के उद्घाटन का था। इस दौरान नरेंद्र सिंह तोमर सहित भारत सिंह कुशवाहा और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रभात झा भी मौजूद थे। घटनास्थल पर मंत्री के मंच पर गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। साथ ही नेता और कार्यकर्ता उनकी मदद के लिए दौड़ पड़े।

बता दें कि मध्यप्रदेश सिंह तोमर अलग-अलग वजहों से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। कभी सफाई अभियान के दौरान transformer के जाले की सफाई करते देखे जाते हैं तो कभी वह किसी गरीब के घर खाना खाते देखे गए हैं। वहीं बीते दिनों कैबिनेट मीटिंग में प्रेजेंटेशन के दौरान उनके कुछ मंत्रियों के साथ तू तू-मैं मैं की खबर भी सामने आई थी।