किसान आंदोलन को लेकर मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान

इतना ही नही उषा ठाकुर ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि पंजाब और हरियाणा में उच्च कोटि के दलाल सुनियोजित तरीके से आंदोलन को चला रहे है लेकिन झूठ का षड्यंत्र ज्यादा दिन तक नही चलेगा।

Usha Thakur
Usha Thakur

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश की संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर ने बेवाक अंदाज में अपनी बात रखते हुए किसान आंदोलन को लेकर कहा कि भाजपा कृषि कानून को लेकर प्रदेशभर में जनजागरूकता अभियान चलाएगी और दिल्ली सीमा पर चल रहे किसान आंदोलन पर उन्होंने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर किसान तक कृषि विधयेक बिलो को लेकर जानकारी पहुंचाना हमारा कर्तव्य है। मंत्री उषा ठाकुर ने बताया कि कृषि कानून और किसान आंदोलन के चलते चारों तरफ से हमले झेल रही भारतीय जनता पार्टी ने अब किसानों के भ्रम को दूर करने के लिए मेगा प्लान बनाया है।

जिसके लिए मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के संभागों में कुल किसान सम्मेलन करने जा रही है। इन सभी सम्मेलनों में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कृषि कानून के फायदे किसानों को बताएंगे। इतना ही नही उषा ठाकुर ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि पंजाब और हरियाणा में उच्च कोटि के दलाल सुनियोजित तरीके से आंदोलन को चला रहे है लेकिन झूठ का षड्यंत्र ज्यादा दिन तक नही चलेगा।

साथ ही साथ उषा ठाकुर ने कहा कि वामपंथी सोच और टुकड़े टुकड़े गैंग, किसान आंदोलन में समाहित हो गई है और किसानों की परिस्थिति का फायदा उठाने की कोशिश की जा रही है। वही स्थानों को नाम बदलने पर उन्होंने कहा कि जहां पुरातत्व विभाग द्वारा जानकारी दी जाएगी उसे सभी को मानना पड़ेगा। वही उन्होंने कहा कि इंदौर नगर निगम चुनाव में बीजेपी के अलावा कोई नही है क्योंकि विकास केवल बीजेपी करती है और इसलिए शहर 4 बार नम्बर 1 आया है।