सिद्धू मूसे वाला हत्या कांड : सिंगर की हत्या से कुछ मिनट पहले, 2 कारों ने किया ओवरटेक, कनाडा बेस्ड गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजाम

कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पंजाबी गायक के पास चार कमांडो थे, लेकिन शनिवार को उनमें से दो को आम आदमी पार्टी सरकार ने हटा दिया था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक सीसीटीवी वीडियो में पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या करने से कुछ मिनट पहले दो कारों को मनसा जिले में उसकी काली एसयूवी का पीछा करते हुए देखा गया है। वीडियो में एक मोड़ पर दोनों कारों ने पंजाबी सिंगर की कार को ओवरटेक भी किया। फुटेज में साफ-साफ दिखाई दे रहा हैं कि गायक की एसयूवी एक कोने की दाहिनी ओर मुड़ती है तभी दो कारों में से एक कार ने ओवरटेक किया।

पुलिस ने कहा कि गायक के पास बुलेटप्रूफ कार थी, जिसका मूसे वाला ने रविवार को इस्तेमाल नहीं किया।

कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पंजाबी गायक के पास चार कमांडो थे, लेकिन शनिवार को उनमें से दो को आम आदमी पार्टी सरकार ने हटा दिया था।

पुलिस प्रमुख वीके भावरा ने कहा, ” सिद्धू मूसे वाला के साथ रविवार को दोनों कमांडो नहीं थे और उन्होंने अपना बुलेटप्रूफ वाहन नहीं लिया।”

ये भी पढ़े … तीन जिलों में पंचायत चुनाव को लेकर आज जारी होगी अधिसूचना

पुलिस प्रमुख ने कहा, ” हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गिरोह शामिल है। उसने हत्या की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर कनाडा में स्थित है।”

मनोरंजन के मंच से हटकर गायक का नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है। वह पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए थे। इस साल की शुरुआत में पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसे वाला ने मानसा से चुनाव लड़ा और आप के विजय सिंगला से हार गए।