बदमाशों के हौसले बुलंद, बंदूक की नोक पर व्यापारी से 12 लाख की लूट, घटना संदिग्ध

पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है इसलिए देर रात तक इस मामले में कोई एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है।

मुरैना, संजय दीक्षित। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के टोल नाके के पास एक व्यापारी से सोमवार को 12 लाख की लूट का मामला सामने आया है।लेकिन लूट की कहानी पुलिस के गले से नही उतर रही है। पुलिस लूट की घटना को संदिग्ध मानकर चल रही है इसलिए देर रात तक इस मामले में कोई एफ आई आर दर्ज नहीं की गई है। चंबल अंचल में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कोई भी वारदात को अंजाम देने से नही चूक रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में देखने को मिला हैं। जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी से बंदूक की नोक की दम पर 12 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया।

घटना के बाद व्यापारी ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है लेकिन कोई सुराग हाथ नही लगा है। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर निवासी ऑप्टिकल फाइबर केबल व्यापारी रामेंद्र गुर्जर दिमनी क्षेत्र में अपने रिश्तेदार से 12 लाख रुपए लेकर अपनी कार से ग्वालियर जा रहा था।

जब व्यापारी रामेंद्र गुर्जर शिकारपुर रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए छौंदा टोल प्लाजा बाईपास रोड पर पहुंचा तो तभी बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाश आए और कार के पीछे शीशे में पत्थर मारा फिर आगे के शीशे में पत्थर मार कर शीशा फोड़ दिया। जब रामेंद्र सिंह ने कार को रोका तो, दो बाइक पर सवार एक युवक ने व्यापारी की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया और दूसरे ने कार के डेस्क बोर्ड के ड्राइव में रखे 12 लाख रुपए लूट कर भाग गए ।लूट की शिकायत मिलने के बाद एसपी अनुराग सुजानिया ,एएसपी हंसराज सिंह और एसडीओपी सुधीर सिंह कुशवाह घटनास्थल पर पहुंच गए। वहां भी मामला उनको संदिग्ध लगा।

फिलहाल इस पूरे मामले में सिविल लाइन, कोतवाली और बानमोर की पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।इस घटना के बाद से ऐसा लगता है कि जिले में बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं रहा है। क्योंकि 6 दिन पहले भी सबलगढ़ में सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर 18 लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात की लूट की गई थी।जिसके बाद पुलिस ने उस मामले में कुछ आरोपी पकड़ कर मामले का खुलासा कर दिया था।लेकिन लूट की घटनाओ पर अंकुश नही लग रहा है।बेकोफ अपराधी वारदात करने से नही चूक रहे हैं।