नकाबपोश बदमाशों ने किसान पर चलाई गोली, आरोपी फरार

मामला खंडवा के पास हरसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत राई खुटवाल गाँव के पास खंडवा हरसूद मार्ग पर सरई गांव के पास किसान को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारी।

किसान

खंडवा, सुशील विधानी। एक बार फिर खंडवा जिले के ग्रामीण क्षेत्र में दहशत का माहौल सामने आया है जहां पर एक किसान पर कुछ नकाबपोश बदमाशों ने गोली चलाई है। मामला खंडवा के पास हरसूद थाना क्षेत्र अंतर्गत राई खुटवाल गाँव के पास खंडवा हरसूद मार्ग पर सरई गांव के पास किसान को अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारी। घायल व्यक्ति का नाम ठाकुर पिता बाबूलाल उम्र 50 निवासी राई गांव के पास नकाबपोश बदमाश बाइक से आए और पीछे से गोलीमार फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार किसान खेती करता है किन कारणों से बदमाशों ने गोली चलाई है अभी इसका पता नहीं चला है।

वही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने तुरंत टीम गठित कर जांच शुरू कराई है। वही किसान की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला पुरानी रंजिश का तो नहीं है या लूट की नीयत से गोली चलाई गई है। अनेक पहलुओं पर जांच की जा रही है कि किन कारणों से किसान पर गोली चलाई गई है।

वही मामले की जानकारी लगते ही मौके पर आशापुर चौकी तुरंत मौके पर पहुंची। लोगों ने बताया कि नकाबपोश गाड़ी से आए और किसान पर गोली दाग दी और तुरंत फरार हो गए। गांव वालों ने इसकी सूचना डायल 100 पर दी। जिसे खंडवा से लौट रही हरसुद 108 एंबुलेंस के स्टाफ पायलट मोहम्मद रफीक सीगड़ व इएमटी मनोज ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल भर्ती कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here