बदमाशों ने फैक्ट्री से चुराई 3.5 करोड़ की सिगरेट, सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

पांढुर्णा की सिगरेट फैक्ट्री में बीती रात सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर करीब 10 बदमाश अंदर दाखिल हुए और साढ़े तीन करोड़ की सिगरेट वाहन में भरकर फरार हो गए।

छिंदवाड़ा, विनय जोशी। प्रदेश सरकार लाख दावे करे, फिर भी पुलिस डाल-डाल चलती है तो बदमाश पात-पात चलते हैं। प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नज़र आ रहे हैं। मामला पांढुर्णा तहसील क्षेत्र में राजना के पास स्थित अरोमा सिगरेट फैक्ट्री का है जहां बीती रात 10 नकाबपोश बदमाशों ने डकैती (Robbery in Aroma Cigarette Factory ) की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के वक्त फैक्ट्री में सिर्फ दो ही सुरक्षाकर्मी मौजूद (Security Gaurd Hostage) थे जिन्हें बदमाशों ने बांधकर वारदात को अंजाम देते हुए फैक्ट्री से सिगरेट भरे 350 बॉक्स वाहन में रखकर फरार हो गए। फैक्ट्री प्रबंधन के मुताबिक चोरी हुए सिगरेट की कीमत करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये की बताई जा रही है।

बदमाशों ने फैक्ट्री से चुराई 3.5 करोड़ की सिगरेट, सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर दिया वारदात को अंजाम

ये भी देखें- MP News: कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर- ऐसा किया तो रुकेगा वेतन, आदेश जारी

घटना की सूचना मिलते ही पांढुर्णा SDOP रोहित लखारे, थाना प्रभारी राकेश भारती मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। जानकारी के अनुसार 5-6 माहीने से ये सिगरेट फैक्ट्री बंद है, लेकिन फैक्ट्री के अंदर करोड़ों की सिगरेट रखी हुई है। वहीं मामले पर फैक्टरी प्रबंधन 5-6 माह से अरोमा फैक्ट्री बंद होने का हवाला दे रहा है, जबकि घटना के बाद भी सिगरेट फैक्ट्री में करीब 30-40 करोड़ रुपए की सिगरेट भरे बॉक्स मौजूद हैं, जिससे इसको लेकर संदेह भी जताया जा रहा है। वहीं दूसरी बात ये है कि इस फैक्ट्री की जिम्मेदारी सिर्फ 2 सुरक्षाकर्मियों के भरोसे रहना एक बड़ा सवाल बन गया है।