मिशन बंगाल.. अमिताभ बच्चन की सास से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लिया आशीर्वाद

मध्य प्रदेश के भोपाल में बंगाली समाज के लोगों को एक सूत्र में आबद्ध कर इस दिशा में कार्य करने के लिए तपन भौमिक को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात भी नरोत्तम मिश्रा ने कही।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में होने वाले विधानसभा चुनावों (Assembly elections) के लिए मध्यप्रदेश में भी राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है। भोपाल के अंसल प्लाजा में निवास कर रही इंदिरा भादुङी (Indira Bhaduri) जो जया भादुङी की मां और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) की सास हैं ,से मिलने के लिए प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा पहुंचे और उनसे जीत के लिए आशीर्वाद मांगा ।नरोत्तम ने बंगाली भाषा मे”आम के आशीर्वादा करा” कहते हुए इंदिरा भादुड़ी को पश्चिम बंगाल की वर्तमान स्थिति की जानकारी दी और बताया कि किस तरह ममता बनर्जी के राज में वहां जंगल राज कायम हो गया है ।

कानून और व्यवस्था की हालत बद से बदतर है और लोग गरीबी में भुखमरी का जीवन व्यतीत करने को मजबूर हो रहे हैं ।नरोत्तम ने इंदिरा भादुड़ी से बंगाल में राष्ट्रवाद लाने और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा और उनसे कहा कि वे भी इस दिशा में प्रयास करें ।नरोत्तम ने इन्दिरा को बताया कि पूरे भोपाल में तकरीबन ढाई लाख बंगाली परिवार निवास करते हैं और वे सोमवार को बंगाली समाज की एक बङी बैठक का आयोजन करके उनसे बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने का निवेदन करने वाले हैं ।

Read More: मिशन बंगाल.. अमिताभ बच्चन की सास से मिलेंगे नरोत्तम मिश्रा

उन्होंने इंदिरा भादुड़ी से भी निवेदन किया कि वे इससे बैठक में आए और लोगों से राष्ट्रवाद के पक्ष में वोट देने को कहें। इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए नरोत्तम ने कहा कि उनकी बातचीत सकारात्मक रही और वह इंदिरा भादुड़ी का आशीर्वाद लेने के लिए आए थे। नरोत्तम ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि मध्य प्रदेश के बंगाली समाज के लोग बीजेपी और मोदी की नीतियों से प्रेरित होकर पश्चिम बंगाल में रह रहे अपने परिचितों और रिश्तेदारों से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने को कहेंगे। मध्य प्रदेश के भोपाल में बंगाली समाज के लोगों को एक सूत्र में आबद्ध कर इस दिशा में कार्य करने के लिए तपन भौमिक को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की बात भी नरोत्तम मिश्रा ने कही।