कानून व्यवस्था को लेकर विधायक सड़क पर, समर्थकों के साथ SP ऑफिस के बाहर धरना

कांग्रेस चाहती है कि शहर में कानून का राज हो अमन चैन हो। कांग्रेस (Congress) विधायक ने चेतावनी दी कि यदि जल्दी हालात नहीं सुधरे तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर में बढ़ते अपराध और बिगड़ती का कानून व्यवस्था के खिलाफ कांग्रेस (Congress) विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Dr Satish Singh Sikarwar) आज सड़क पर उतर गए। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर दो घंटे का सांकेतिक धरना दिया। कांग्रेस विधायक ने चेतावनी दी कि यदि शहर के हालात जल्द नहीं सुधरे तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस (Congress) विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Dr Satish Singh Sikarwar)ने आज अपने समर्थकों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर सड़क पर धरना दिया। धरने में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी और सतीश सिकरवार समर्थक शामिल हुए। 12 बजे से 2 बजे दिये गए धरने में शामिल कांग्रेस (Congress) नेताओं ने पुलिस प्रशासन और प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

कानून व्यवस्था को लेकर विधायक सड़क पर, समर्थकों के साथ SP ऑफिस के बाहर धरना

विधायक डॉ सतीश सिंह सिकरवार (Dr Satish Singh Sikarwar) ने कहा कि शहर की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। यहाँ कानून का नहीं अपराध का राज है। खुले आम चरस, स्मैक, गांजा बिक रहा है अवैध शराब के अड्डे पनप रहे हैं जिसका युवा पीढी पर बुरा असर हो रहा है।महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं इसलिए कांग्रेस (Congress) ने ये धरना दिया है। कांग्रेस चाहती है कि शहर में कानून का राज हो अमन चैन हो। कांग्रेस (Congress) विधायक ने चेतावनी दी कि यदि जल्दी हालात नहीं सुधरे तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

कानून व्यवस्था को लेकर विधायक सड़क पर, समर्थकों के साथ SP ऑफिस के बाहर धरना