कॉलेज विद्यार्थियों को विधायक सुदेश राय ने दी बड़ी सौगात

सीहोर, अनुराग शर्मा। चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविधालय और शासकीय कन्या महाविद्यालय में पढऩे वाले सैकड़ोंं छात्र छात्राओं को विधायक सुदेश राय के प्रयासों से बड़ी सौगात मिली है। दोनों शासकीय महाविद्यालयों में कम्प्यूटर सेंटर, जिम, योगा सेंटर,बाटनी लेब,कैंटिन का निर्माण 14 करोड़ 50 लाख रूपये की लागत से किया जाएगा।

शुक्रवार को चंद्रशेखर आजाद शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय में विधायक सुदेश राय के मुख्य अतिथिय एवं कलेक्टर अजय गुप्ता की विशेष उपस्थिति में कम्प्यूटर सेंटर, जिम, योगा सेंटर,बाटनी लेब,कैंटिन का निर्माण के लिए एनएसएस गार्डस बालिकाओं के माध्यम से पं गणेश शर्मा ने भूमि पूजन संपन्न कराया। विधायक सुदेश राय के द्वारा कॉलेज परिसर में पौधरोपण भी किया गया। कॉलेज प्राचार्य श्रीमती आशा गुप्ता ने बताया की छात्र छात्राओं के संपूर्ण बोद्धिक विकास के लिए विश्व बैंक परियोजना अंतर्गत 7 करोड़ रूपये की लागत से अत्याधुनिक कम्प्यूटर सेंटर, जिम, योगा सेंटर,बाटनी लेब,कैंटिन का निर्माण भोपाल विकास प्राधिकरण के द्वारा किया जाएगा।

इसी प्रकार शासकीय कन्या महाविद्यालय परिसर में छात्राओं के लिए उपयोगी आधुनिक विज्ञान संकाय भवन निर्माण का भी विधायक सुदेश राय के द्वारा कन्याओं के माध्यम से विधिवत भूमि पूजन कराया गया। कॉलेज प्राचार्य डॉ सुमन तनेजा ने बताया की विश्व बैंक परियोजना अंतर्गत 7 करोड़ 50 लाख रूपये निर्माण कार्य के लिए स्वीकृत हुए है। विज्ञान भवन में आधुनिक उपकरणों से सुसर्जित कक्षाओं में छात्राओं को सुविधाएं मिलेंगी।
भूमि पूजन कार्यकम में पहुंचने पर विधायक सुदेश राय का दोनों कॉलेजों में प्राचर्या प्रोफेसरों एनएसएस गार्ड छात्र छात्राओं ने पुष्प मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम में विश्व बैंक परियोजना समन्वयक डॉ अनूप सिंह,भोपाल प्राधिकरण कार्यपालन यंत्री श्रीमति अल्पना सक्सेना,इंजीनियर मुकेश द्विवैदी,महेश वर्मा, ठेकेदार धन्नजय सिंह,डॉ अनिल राजपूत,डॉ एमएस राठौर,डॉ कल्पना दबे, उर्मिला सलूजा, डॉ उदय डोलस सहित छात्र प्रतिनिधि और विद्यार्थीगण मौजूद रहे।