मुरैना : 10 रुपए को लेकर गजक की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, घटना सीसीटीवी में कैद

दुकानदार और काम कर रहे कर्मचारी बाल-बाल बचे

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के माल गोदाम रोड पर बीती रात अज्ञात अज्ञात लोगों के द्वारा सीताराम गजक की दुकान पर ₹10 को लेकर फायरिंग कर दी। जिसमें दुकानदार और काम कर रहे कर्मचारी बाल-बाल बच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े… Indore News : महू में बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर हमला कर रायफल छीन कर भाग गए

मुरैना : 10 रुपए को लेकर गजक की दुकान पर अज्ञात बदमाशों ने की फायरिंग, घटना सीसीटीवी में कैद

हम आपको बता दें कि मालगोदाम रोड पर स्थित सीताराम गजक भंडार पर रात को कुछ युवक गजक लेने के लिए ताराचंद शिवहरे की दुकान पर पहुंचे तो तारा चंद शिवहरे ने 50 रुपए की गजक तोल कर दे दी। उसके बाद युवकों ने अपनी जेब से 40 रुपए निकाल कर दुकानदार को दिए तो दुकानदार ने 40 रुपए लेने से मना कर दिया, इसी बात को लेकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया के अज्ञात लोगों ने आकर 10 रुपए के लेनदेन को लेकर दो तीन फायर कर दिए। जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। वही फायरिंग करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना सीसीटीवी कैमरे में खंगाली गई है।

यह भी पढ़े… Gwalior Weather : ग्वालियर में बारिश की झड़ी, सर्दी के तेवर हुए तेज

बताया जा रहा है कि सूचना मिलते ही कांग्रेस विधायक राकेश मावई सहित कई लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुटे रहे। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, बता दें कि इससे पहले भी हनुमान चौराहे पर पूर्व में भी फायरिंग करने के बाद आरोपियों को नहीं पकड़ा गया उसके बाद दूसरे दिन फिर फायरिंग का मामला होना एक पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा करता है ,देखा जाए तो बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि फायरिंग करने से भी नहीं चूकते हैं पुलिस की वर्दी का खौफ बदमाशों के दिमाग से पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है आए दिन वारदात करने से भी नहीं चूक रहे हैं। अब देखना होगा कि सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आरोपियों को पकड़ते हैं या फिर बदमाशों के हौसले यूं ही बुलंद बने रहेंगे ।फायरिंग की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। फायरिंग की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।