सास ने अपनी कोरोना संदिग्ध बहु को कमरे में किया कैद, Video वायरल

जबलपुर।संदीप कुमार

कोरोना का ख़ौफ़ किस तरह से लोगो मे है ये तस्वीरें अब धीरे धीरे सामने आ रही है।संदिग्धों को लेकर लगातर लोगो मे भय और दहशत बना हुआ है फिर भले ही वह अपने क्यो न हो।जबलपुर में भी कोरोना संदिग्ध एक महिला और उसकी आठ साल की बच्ची को बीते दो दिन से एक कमरे में कैद रखा गया।कमरे में कैद कर रखने का आरोप महिला ने अपनी सास पर लगाया है।महिला ने कोरोना काल मे अपनी सास पर प्रताडित करने का भी आरोप लगाया।

महिला ने वीडियो बनाकर दिया अपने परिजन को

रामपुर आदर्श नगर में रहने वाली महिला ने अपनी सास पर कोरोना संदिग्ध होने के नाम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।रामपुर इलाके में अपने घर के एक कमरे में अपनी आठ वर्ष की बेटी के साथ कोरन्टीन इस महिला ने बच्ची का वीडियो बनाकर अपने परिचितों को वीडियो भेजा है। वीडियो में महिला अपनी सास पर परेशान करने का आरोप लगा रही है। महिला के मुताबिक उसे और उसकी बच्ची को दो दिन से घर के एक छोटे कमरे में कैद कर रखा गया है।

घर के बाहर लगा है कोविड-19 का बोर्ड

आदर्श नगर में जिस घर मे महिला रहती है उनके घर मे कोरोना संदिग्ध याने कोविड -19 का पोस्टर चिपका हुआ है।बताया जा रहा है कि महिला दो तीन दिन पहले ही जबलपुर आई थी और उन्हें सर्दी होने के कारण होम क्वारेन्टीन किया गया है।

महिला का पति हाई कोर्ट में लीगल ऑफिसर

जानकारी के मुताबिक महिला का पति हाई कोर्ट में लीगल ऑफिसर है।महिला का अपने पति के साथ को लेकर कोर्ट में केश भी लगा हुआ है।