MP: धारा 144 के बीच युवक ने आरक्षक को मारा चांटा, ASI ने उपद्रवियों को खदेड़ा

खंडवा।

प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखकर प्रशासन मुस्तैद है।खंडवा जिला भी लॉकडाउन है और धारा १४४ लागू है। इसी बीच कुछ युवकों द्वारा आरक्षक से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक दुकान बंद करवाने पहुंचा था तभी युवकों से विवाद हो और उन्होंने उसे कॉलर से पकड़कर चांटा मार दिया।सूचना मिलते ही मौके पर एएसआई टीम के साथ पहुंचे और उपद्रवियों को खदेड़ा।फिलहाल मामला के जांच की जा रही है वही संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में लिया गया है।

दरअसल प्रदेश में धारा 144 लागू है। इसके बावजूद घासपुरा मुख्य मार्ग में रात के 11:00 बजे कुछ दुकानें खुली हुई थी।जब कोतवाली पुलिस टीम के साथ आरक्षक यश मालवीय क्षेत्र की दुकानें बंद करवाने गए तभी वहां मौजूद 10 लोगों से आरक्षक की कहासुनी हो गई। जिसके बाद आरक्षक द्वारा समझाने पर लोग उत्तेजित हो गए और उन्होंने आरक्षक के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। जिसके बाद स्थिति काफी बिगड़ गई। उसी क्षेत्र के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोगों ने आरक्षक कॉलर पकड़कर उन्हें चांटा तक जड़ दिया। जिसके बाद क्षेत्र में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई।

जानकारी मिलने के बाद एएसआई भी वहां पहुंचे। जिनके साथ सीएसपी ललित गठरे, टीआई बीएल मंडलोई के अलावा मारवाड़ी पुलिस सहायता केंद्र पर तैनात पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा छानबीन जारी है जबकि दो युवकों को हिरासत में भी लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here