MP: BJP सांसद निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश(Madhya Pradesh) में कोरोनावायरस(Coronavirus) तेजी से नेताओं को अपनी चपेट में ले रहा है। संक्रमित मरीजों की संख्या में अब नेताओं के नाम भी जुड़ते जा रहे हैं। गुरुवार की सुबह एक तरफ जहां बीजेपी नेता(BJP Leader) दुर्गेश केशवानी(Durgesh Keshwani) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(Corona positive) आई थी वही अब नवनियुक्त राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता सुमेर सिंह सोलंकी(Rajya Sabha MP and BJP leader Sumer Singh Solanki) की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल कोरोना के प्रारंभिक लक्षण देखने के बाद राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने अपना कोरोना टेस्ट(corona test) करवाया था। जहां आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ राज्यसभा सांसद ने अपने संपर्क में आए लोगों से अपील की है कि वह जल्द से जल्द खुद को क्वॉरेंटाइन करें और कोरोना की जांच कराएं। वहीं मेडिकल टीम राज्यसभा सांसद के संपर्क में आए लोगों की जानकारी एकत्रित कर रही है।

बता दें कि इससे पहले भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी और निवाड़ी के बीजेपी विधायक अनिल जैन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद दोनों को आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं इससे पहले प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) सहित राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया(Jyotiraditya Scindia), प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा(V. D. Sharma) और संगठन महामंत्री सुहास भगत की रिपोर्ट पर पॉजिटिव आ चुकी है। वही शिवराज कैबिनेट के कई मंत्रियों सहित कांग्रेसी नेता की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी।