उपचुनाव

सागर, शुभम् पाठक। मध्य प्रदेश के हाई वोल्टेज सीट सुरखी विधानसभा से गोविंद सिंह राजपूत और पारुल साहू के बीच कड़ी टक्कर है। दोनों जन नेता अपनी-अपनी जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं लेकिन उनके कार्यकर्ताओं में इस उपचुनाव को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसा ही कुछ सोमवार को सुरखी में हुआ। जहां गोविंद सिंह राजपूत की जीत को लेकर उनके उत्साही कार्यकर्ताओं ने मतदान के नतीजे आने से पहले ही भाजपा और गोविंद सिंह राजपूत की जीत के पोस्टर पूरे शहर में लगा दिए। अब यह मुद्दा सुरखी में खासा चर्चा का विषय बन गया है।

मध्यप्रदेश की सबसे खास सीटों में गिनी जाने वाली सागर की सुरखी विधानसभा जहां से भाजपा के उम्मीदवार और पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मैदान में थे। जिनका मुकाबला कांग्रेस की उम्मीदवार पारुल साहू से था। मतदान 3 नबबंर को हुआ और 10 नबबंर को मतगणना का रिजल्ट आना था।

यह भी पढ़े: बाबा के नाम से मिली रजिस्ट्री, रहवासी संघ को मिला कमरों का आधिपत्य

भाजपा कार्यकर्ताओं ने एमपीब्रेकिंग न्यूज सहित विभिन्न ओपिनियन पोल में सुरखी से गोविंद सिंह राजपूत की जीत बताने के बाद उत्साहित कार्यकर्ता ने मतगणना के नतीजे का इंतजार किये बगैर अति उत्साहित होकर सुरखी शहर सहित जगह-जगह गोविंद सिंह राजपूत को जीत की बधाई की होंडिग और पोस्टर लगा दिए हैं।

MP उपचुनाव 2020: यहां मतगणना से पहले ही लगे भाजपा नेता के जीत के होर्डिंग-पोस्टर्सMP उपचुनाव 2020: यहां मतगणना से पहले ही लगे भाजपा नेता के जीत के होर्डिंग-पोस्टर्स