MP उपचुनाव 2020: चुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा निकलेगी वीडियो रथ

भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 2 अक्टूबर से प्रदेश में 28 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के मंडल सम्मेलन शुरू हो चुके हैं, यह 12 अक्टूबर तक चलेंगे।

bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा उपचुनाव (BJP By-election) वाले क्षेत्रों में जल्द ही वीडियो रथ (Video Chariot) निकालेगी। यह वीडियो रथ केंद्र और प्रदेश सरकार (Central And State Government) की कल्याणकारी योजनाओं (Welfare Schemes) की जानकारी आम जनता (Information To Comman Man) को देगी। इसके साथ ही पार्टी मंडल सम्मेलन के जरिए कांग्रेस के भ्रष्टाचार की पोल आम जनता के सामने खोली जाएगी। यह बात नगरीय विकास मंत्री एवं भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भूपेंद्र सिंह ने (Urban Development Minister And Convenor Of BJP Election Management Committee Bhupendra Singh) मीडिया से चर्चा करते हुए।

पार्टी कार्यालय में आयोजित चुनाव प्रबंधन समिति (Election Management Committee) की बैठक के बाद मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि 2 अक्टूबर से प्रदेश में 28 विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के मंडल सम्मेलन शुरू हो चुके हैं, यह 12 अक्टूबर तक चलेंगे। सम्मेलन में यह बताया जाएगा कि पिछले सवा साल में कांग्रेस की सरकार ने पार्टी कार्यकर्ता और आम जनता पर कैसे-कैसे अत्याचार किए।

मंडल सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) 7 से 12 अक्टूबर के बीच सुमावली, मुरैना, दिमनी, अंबाह, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व, डबरा, भांडेर, करेरा, पोहरी, मुंगावली और अशोक नगर विधानसभा के मंडलों में पहुंचकर बूथ सम्मेलन में भाग लेंगे।

पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह 7 से 9 अक्टूबर तक बड़ा मल्हारा, सुर्खी और अनूपपुर विधानसभा के विभिन्न मंडलों के बूथ सम्मेलन में को संबोधित करेंगे। आज मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य के 16 विधानसभाओं में कार्यक्रम होना है। इसके अलावा स्टार प्रचारक के रूप में सीएम शिवराज सिंह चौहान और नरेंद्र सिंह तोमर भी उपचुनाव वाली सभी विधानसभाओं में जाकर कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे।