MP उपचुनाव 2020: पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान- कमलनाथ कृष्ण, जरूरत पड़ी तो चलाएंगे सुदर्शन चक्र

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा(Former Minister PC Sharma) ने कहा के मध्य प्रदेश का उपचुनाव एक महाभारत की तरह है और कमलनाथ(kamalnath) महाभारत के कृष्ण है।

लव जिहाद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राम और हनुमान के बाद अब मध्य प्रदेश उपचुनाव(MP Byelection) में भगवान कृष्ण के नाम की भी एंट्री हो गई है। प्रदेश की गलियों में सियासी हवाएं तेज हो गई है। वही एक दूसरे पर तल्ख बयानों का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच अब कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा(Former Minister PC Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(kamalnath) को महाभारत के कृष्ण की उपाधि दे दी है।

दरअसल बुधवार को मीडिया की चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री पीसी शर्मा(Former Minister PC Sharma) ने कहा के मध्य प्रदेश का उपचुनाव एक महाभारत की तरह है और कमलनाथ(kamalnath) इस महाभारत के कृष्ण है। इस उपचुनाव में जरूरत पड़ी तो वह सुदर्शन चक्र भी चलाएंगे। वहीं बीजेपी पर हमला करते हुए पूर्व मंत्री शर्मा(Former Minister PC Sharma) ने कहा कि भाजपा(bjp) कांग्रेस(congress) पर हमला कर उसे डराने की कोशिश कर रही है लेकिन कांग्रेस डरने वाली नहीं है। इस चुनावी संग्राम में भाजपा की हार निश्चित है। जिससे वह बौखलाई हुई है।

वहीं दूसरी तरफ चुनावी दौरे की चर्चा पर बोलते हुए कांग्रेसी नेता पीसी शर्मा ने जानकारी दी है। दरअसल मध्यप्रदेश उपचुनाव में प्रियंका गांधी(priyanka gandhi) और सचिन पायलट(sachin pilot) के चुनावी दौरे की चर्चा लंबे समय से सुनने में आ रही है। जिस पर जल्द मुहर लगने की उम्मीद है।

इसी दौरान पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ(kamalnath) के लिए एसपीजी(SPG) सुरक्षा देने की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ(kamalnath) पूर्व मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ अब नेता प्रतिपक्ष भी हैं। जिस वजह से उन्हें हर हाल में एसपीजी की सुरक्षा मिलनी चाहिए।

बता दें कि पिछले दिनों अनूपपुर दौरे पर कमलनाथ(kamalnath) का भारी विरोध देखने को मिला था। जहां उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया गया था। बीजेपी कार्यकर्ताओं के इस कार्य पर कांग्रेस ने घटनाक्रम की निंदा की थी और इसे बीजेपी की बौखलाहट बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here