MP उपचुनाव 2020: मतदान के दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऑडियो वायरल, बोले- साथ दो

वहीं कथित ऑडियो में वह कांग्रेसी नेता से समर्थन की मांग करते सुनाई दे रहे हैं। इस कथित ऑडियो मैं कांग्रेस नेता विपिन पाटनी (Vijay patani) से सिंधिया की बात का दावा किया जा रहा है।

Scindia

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (by-election) के लिए वोटिंग (voting) शुरू हो गई है। इसके साथ ही प्रचार प्रसार का दौर भी समाप्त हो चुका है। हालांकि इस उपचुनाव में कई दिग्गजों की साख दांव पर लगी है। वहीं इससे पहले ऑडियो-वीडियो वायरल (Audio-Video Viral) होना आम रहा। अब एक ऑडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) का है।

दरअसल 28 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग आज सुबह 7:00 बजे से शुरू हो चुकी है लेकिन इसके साथ भी नेताओं का वाद-विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार एक दूसरे पर शब्दों का प्रहार जारी है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कथित ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि इस ऑडियो में आवाज राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की है।

Read More: MP उपचुनाव: मतदान शुरू, अनूपपुर में मतदाता ने किया मतदान, गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

वहीं कथित ऑडियो में वह कांग्रेसी नेता से समर्थन की मांग करते सुनाई दे रहे हैं। इस कथित ऑडियो मैं कांग्रेस नेता विपिन पाटनी (Vijay patani) से सिंधिया की बात का दावा किया जा रहा है। इस वायरल ऑडियो में ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते सुनाई दे रहे है कि, मेरी प्रतिष्ठा दांव पर लगी है, साथ दो।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं। इससे पहले उपचुनाव प्रचार प्रसार के दौरान इस तरह के कई ऑडियो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए जा चुके हैं।

नोट :- हालाकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज कथित वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here