MP उपचुनाव 2020: कांग्रेस उम्मीदवार का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, गरमाई सियासत

इस मामले के साथ ही बीजेपी के संभावित उम्मीदवार तुलसी सिलावट के करीबी लोगों के द्वारा उन्हें MP उपचुनाव में फायदा पहुंचाने की शिकायत को लेकर प्रेमचंद गुड्डू आज कांग्रेस जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र को शिकायत करने डीआईजी कार्यालय पहुँचे।

MP उपचुनाव

इंदौर, आकाश धोलपुरे। प्रदेश में उपचुनाव(MP उपचुनाव) की तारीख घोषित होने के बाद अब उम्मीदवारो को छवि खराब करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि ये वीडियो कौन बना रहा है और किसके द्वारा वीडियो वायरल किये जा रहे है इस बात का पता किसी को भी नही है।

MP उपचुनाव में आर्थिक राजधानी इंदौर के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के सोशल मीडिया कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे है जो बतौर उम्मीदवार और चुनाव के लिहाज से आपत्तिजनक है। इस मामले के साथ ही बीजेपी के संभावित उम्मीदवार तुलसी सिलावट के करीबी लोगों के द्वारा उन्हें फायदा पहुंचाने की शिकायत को लेकर प्रेमचंद गुड्डू आज कांग्रेस जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र को शिकायत करने डीआईजी कार्यालय पहुँचे।

दरअसल, कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कही फिल्मों की कटिंग लेकर पूर्व मंत्री जीतू पटवारी का मुखोटा लगाकर वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे दोनों शराब के ब्रांड को लेकर बतियाते नजर आ रहे है तो एक अन्य वीडियो में प्रेमचंद गुड्डू को चैन स्नैचर और टुच्चा गुंडा बताकर कहा गया है कि तुझे साँवेर की जनता लात मारकर बाहर करेगी।

गुड्डू ने मामले में शिकायत दर्ज कराई

सांवेर में गरमाई वीडियो सियासत के बाद प्रेमचंद गुड्डू ने इंदौर डीआईजी को पूरे मामले की शिकायत की जिसके बाद डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने गुड्डू को आश्वस्त किया है कि वो मामले की जांच कराएंगे। इधर, प्रेमचंद गुड्डू का आरोप है कि उनका चरित्र हनन करने और हार के डर से भयभीत तुलसी सिलावट अपने साथियों की मदद से ऐसा करवा रहे है। कांग्रेस उम्मीदवार गुड्डू ने बताया कि करीब 5 वीडियो ऐसे है जो सोशल मीडिया पर चल रहे है जिन्हें उन्होंने अभी देखे नही है बल्कि उनके एक्सपर्ट्स ने इसके बारे में उन्हें जानकारी दी है।

इधर, इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया की सांवेर में एक इंस्पेक्टर की पद स्थापना को लेकर शिकायत की है और उस मामले की जांच कर करवाई की जाएगी। वही वायरल वीडियो के मामले में डीआईजी ने कहा कि साँवेर उम्मीदवार ने ये भी शिकायत की है कि उनके गलत तरीके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर चल रहे है उनका भी परीक्षण करवाया जा रहा है कि वो वीडियो कूटरचित है, कबके और किसने बनाये है ?

फिलहाल, प्रदेश में 28 सीट पर उपचुनाव होना है लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो उम्मीदवारों के मुश्किल का सबव बन रहे है और ताजा मामले के सामने आने के बाद इंदौर में सियासत गरमा गई है।